Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

महेंद्रगढ़ : अंबेडकर भवन बनाने के लिए लिए किया कमेटी का गठन ।

विनीत पंसारी की रिपोर्ट
 महेंद्रगढ़ : स्थानीय अंबेडकर चौक पर भीमराव अंबेडकर स्मारक समिति की बैमहेन्द्रगढ ठक आयोजित की गई । बैठक की अध्यक्षता समिति के प्रधान सुन्दरलाल जौरासिया ने की। बैठक में विभिन्न मुद्दों पर विचार विर्मश किया।
         समिति के प्रधान सुन्दरलाल जौरासिया ने बताया कि बैठक में अंबेडकर भवन बनाने के बारे में चर्चा की गई। वहीं भवन निर्माण की प्रक्रिया पूरी करने व समाज के लोगों से आर्थिक सहायता लेने के लिये 27 सदस्यीय कमेटी का गठन किया गया। यह कमेटी सामान की खरीदारी व चंदा एकत्रित करने का काम करेगी।  नवगठित कमेटी में प्रधान सुन्दरलाल जौरासिया  , सचिव चिरंजीलाल  ,  कोषाध्यक्ष केपी सिंह  सहित अन्य 24 लोगों को सदस्य बनाया गया है। उन्होंने बताया कि कमेटी घर घर जाकर प्रस्तावित भूमि पर अंबेडकर भवन बनाने के लिए श्रमदान करेंगें । इस अवसर पर सत्यपाल,भीमसिंह,विजय ,हेमंत,महीपाल,सतीश,दाताराम,नागर सिंह,मनोज आदि उपस्थित थे ।

Related posts

महेंद्रगढ़ :प्रयास श्री बाला जी संगठन ने शनिदेव मंदिर में किया पौधा रोपण प्रकृति समस्त जीवों के जीवन का मूल आधार है: मनोज मेघनवास

Ajit Sinha

फरीदाबाद ब्रेकिंग: क्राइम ब्रांच, बॉर्डर ने आज 9 लोगों को जुआ खेलते हुए अरेस्ट किया हैं, एक लाख 39 हजार रूपए बरामद।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : पर्वतीया कालोनी के चाचा चौक से एचडीएफसी बैंक के एटीएम को उखाड़ कर ले जाते सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद,12 लाख थे ।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x