Athrav – Online News Portal
Uncategorized

महेंद्रगढ़ : गांधी जी व लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर पौधरोपण और योग की प्रतियोगिता करवाई

विनीत पंसारी की रिपोर्ट 

महेंद्रगढ़; गांव भांडोर ऊँची में गांधी जयंती व लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर पौधरोपण और योग टीम की प्रतियोगिता करवाई और बच्चो को माँ दुर्गा शक्ति के सदस्यों ने किया समानित।
संदीप भांडोर ने बताया कि हमारे लिए जिन्होंने कुर्बानियां दी हे वो हमारे गुरु है,और हमारे लिए सभी वीर शहीद प्रेरणा स्त्रोत है। सत्य और सरलता की मूर्ति कहे जाने वाले गांधी जी एक खुली किताब थे।गांधी जी आजीवन सत्य और अहिंसा के मार्ग पर चले और कहते थे की महात्मा गांधी शिक्षा,धार्मिक और जातिगत भावना से दूर व नैतिक मूल्यों पर आधारित होनी चाहिए।इसी कड़ी में सुभाष सिंह ने भी बताया कि लाल बहादुर शास्त्री जी भारत माँ के सच्चे सपूत थे।उन्होंने जय जवान, जय किसान का नारा देकर राष्ट्र को मजबूत बनाया।
भारत स्वाभिमान के जिला प्रभारी नीरज आर्य ने बच्चो को बताया कि जो आज हम इस खुली हवा में सांस ले रहे हे वो उन वीर शहिदो की देन हे ।हम सब को उन वीर शहीदो को याद रखना चाहिए और उन्ही के सचाई के रास्तों को अपनाना चाहिए। इस अवसर पर मनोज,विक्रम,विकाश,भूपेन्द्र, सवांद प्रभारी पवन देवास, रमेश, अजित, हरिकिशन, भोलाराम,गजेंद्र आदि ग्रामीण उपस्तिथ  थे।

Related posts

फरीदाबाद : स्टेट विजिलेंस ने पल्ला थाना के एक हवलदार चंद्रपाल को 10000 रूपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों किया गिरफ्तार।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : जान से मारने की नियत से शटर तोड़ कर दुकान में घुसे थे, फिर मैं क्या करता एक -एक करके दोनों पति-पत्नी की चाकू घोंप कर हत्या कर दी, खुलासा।

Ajit Sinha

PM Modi wishes nation on Basant Panchami

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x