Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

वाईएमसीए यूनिवर्सिटी से फरीदाबाद, पलवल व मेवात के कॉलेजों को जोडऩे की मांग को लेकर केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर को सौंपा ज्ञापन

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : सेक्टर 28 स्थित कार्यालय पर केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर को युवा आगाज नेे ज्ञापन सौंपकर फरीदाबाद व पलवल के सभी सरकारी एवं प्राईवेट कॉलेजों को एमडी युनिवर्सिटी से हटा कर वाईएमसीए यूनिवर्सिटी फरीदाबाद से संबंध कराने की मांग की। मंत्री गुर्जर ने संस्था को आश्वासन दिया कि वे इस पर गंभीरता से चिंतन के उपरांत कार्रवाई कराने के लिए शिक्षा मंत्री और मुंख्यमंत्री को लिखेगें। छात्र हितो की लडाई लडने वाला संगठन युवा आगाज इस मुहिम को लेकर प्रत्येक मंत्री, विधायक को ज्ञापन सौंप रही है इसी क्रम में केंद्रीय राज्य मंत्री एवं फरीदाबाद सांसद कृष्णपाल गुर्जर को ज्ञापन सौंपा।
युवा आगाज छात्र संगठन के संयोजक जसवंत पंवार और नेहरू कॉलेज छात्र नेता अजय डागर ने बताया कि हमारा संगठन इस मुहिम को अंजाम तक  पहुंचाए बिना रूकेगा नही। उन्होनें कहा कि फरीदाबाद पलवल और मेवात के हजारोंं छात्र और अभिभावक हर छोटे-बडे कार्य के लिए रोहतक स्थित एमडी यूनिवर्सिटी दौड़ते हैं। इस लिए जरूरी है कि रोहतक के बजाय फरीदाबाद की सरकारी यूनिवर्सिटी वाईएमसीए से फरीदाबाद, पलवल और मेवाल के सभी सरकारी एवं प्राईवेट कॉलेजों को एमडी यूनिवर्सिटी से हटा कर वाईएमसीए यूनिवर्सिटी के साथ जोड दिया जाए। इस मांग को लेकर युवा आगाज संस्था ने मुख्यमंत्री के नाम डीडीपीओ को ज्ञापन सोंपा। आज केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर को सौंपा है। इसी क्रम में अगला ज्ञापन हरियाणा सरकार के कैबिनेट मनिस्टर विपुल गोयल को सौंपेगें। युवा आगाज संगठन द्वारा दिए गए आज के ज्ञापन के समय संयोजक जसवंत पंवार,छात्र नेता अजय डागर,मनोज, रवि सैनी, पवन, विशाल शर्मा तिलपत, गिर्राज,सुनील, हिमांशु भट्ठ, बलजीत, दीपक मौजूद रहे।

Related posts

फरीदाबाद: बाबा सूरदास की जन्मस्थली सीही की जनता है परेशान : सुमित गौड़

Ajit Sinha

डीसी ने इको ग्रीन कम्पनी व एमसीएफ सहित प्रदूषण विभाग के अधिकारियों के खिलाफ विभागीय जांच व शोकाज नोटिस जारी किए 

Ajit Sinha

फरीदाबाद:मुख्यमंत्री उड़न दस्ता ने एनआईटी नगर निगम के आईटी सेल में प्रॉपर्टी आई डी को लेकर किया औचक निरीक्षण।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x