Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा वीडियो

नॉएडा: मजाक में नपुंसक कहने पर एक कंपनी मालिक की 3 दोस्तों ने की गलाघोंट कर हत्या- देखें वीडियो  

अरविंद उत्तम की रिपोर्ट 
नॉएडा:दोस्त को नपुंसक कह कर छींटाकसी करने पर एक फैक्टरी मालिक के आदित्या सोनी के तीन साथियो को इतना गुस्सा आया की तीनों ने मिल कर पहले तो डंडे से उसे पीटा और फिर गला घोट उसकी हत्या कर दी और शव को गंग नहर में फेंक दिया। कासना थाना पुलिस ने शव मथुरा के पास गंग नहर से बरामद कर उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया  है। आरोपितों  का एक साथी अभी भी फरार है। पुलिस उसकी तलाश में है। पुलिस ने आरोपितों के पास से मृतक का मोबाइल,सोने की चेन आदि सामान बरामद किया है। ओमीक्रान-1 सेक्टर स्थित गौड़ अतुल्यम सोसाइटी निवासी आदित्य सोनी , उम्र (22) साल के पिता की मृत्यु हो चुकी थी। आदित्य ही फैक्ट्री चलाते थे।

फैक्ट्री में ऑटो पार्ट्स फिनिशिंग का काम होता है। परिजनों का कहना है कि पांच जुलाई को आदित्य फैक्ट्री गए थे। तभी उन्हें चाचा की दिल्ली के फोर्टिस अस्पताल में मौत की सूचना मिली। इसके बाद उन्होंने अपनी मां व अन्य रिश्तेदारों को दिल्ली जाने की जानकारी कॉल और मेसेज कर दी। लेकिन आदित्य न तो दिल्ली पहुंचा और न ही वापस घर लौटा। इस संबंध में आदित्य की माँ नीलू ने कासना कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू की तो पता चला कि आदित्य को उसके दोस्तों के साथ देखा गया था। पुलिस ने शक के आधार पर आदित्य सोनी के दो दोस्त देव और पंकज को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो आरोपितों  ने सच उगल दिया। इस प्रकरण में डीसीपी ग्रेटर नोएडा जोन राजेश कुमार सिंह ने बताया कि वारदात में गौड़ अतुल्यम सोसाइटी और उसी के ब्लॉक में रहने वाले देव भाटी और उसके भाई पंकज भाटी को गिरफ्तार किया गया है। जबकि इनका एक साथी सनी फरार है। तीनों आरोपितों को  आदित्य के साथी हैं। इन्होंने पांच जुलाई की रात एक साथ पार्टी की थी। देव की पिछले माह शादी हुई थी। पार्टी के दौरान मजाक में आदित्य सोनी ने उसे नपुंसक कह दिया।
इस बात पर देव और अन्य दोस्त भड़क गए। आरोप है कि तीनों ने पहले उसे डंडे से पीटा और फिर गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपितों  ने ब्रेजा कार से शव मंडी श्यामनगर क्षेत्र में जमालपुर के पास नहर में फेंक दिया। वहीं, एक पुराना शव मथुरा के बलदाऊ से बरामद किया गया है। जिसकी परिजनों ने आदित्य सोनी के रूप में पहचान कर ली है। आदित्य की लूटी गई शेवरेले कार,सोने की चेन, अंगूठी, कड़ा, राडो घड़ी बरामद किए गए हैं। डीसीपी ने बताया कि आरोपितों  देव और पंकज दोनों सगे भाई हैं। दोनों उसी सोसाइटी में रहते हैं जिसमें आदित्य सोनी रहता था जिसके चलते इनके बीच दोस्ती थी। 5 जुलाई को आदित्य और आरोपितों  के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। पुलिस इस मामले में फरार आरोपित  सनी की तलाश में जुटी है।

Related posts

18 लाख 56 हजार 600 रूपए सहित एटीएम मशीन उखाड़ और उसे घसीटते हुए ले गए चोर।

Ajit Sinha

एक तरफा प्यार में पागल आशिक ने घर में घुस कर की थी लड़की की हत्या, आशिक गिरफ्तार।

Ajit Sinha

कुख्यात गैंगेस्टर कौशल को किया गिरफ्तार हरियाणा कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी का हत्यारा हैं कौशल, देखिए वीडियो ।

Ajit Sinha
error: Content is protected !!