Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

मिला एनआरआई का एक करोड़ से अधिक कीमत की ज्वेलरी से भरा बैग.-कैब में छूट गया था-देखें वीडियो


अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नोएडा में अपनी बेटी शादी के लिए लंदन से लगभग एक करोड़ से अधिक कीमत की ज्वेलरी लेकर नोएडा पहुंचे, एक एन.आर.आई का ज्वैलरी से भरा बैग उबर कैब में छूट गया. एन.आर.आई  ने इसकी सूचना कोतवाली बिसरख पुलिस को दी. पुलिस ने ऊबर के गुड़गांव के आफिस से संपर्क कर उबर कैब की लाइव लोकेशन प्राप्त की और चार घंटो में करोड़ों की ज्वैलरी बरामद कर एन.आर.आई को सौंपी दी.पुलिस के कार्य की सराहना हो रही है।     

ज्वेलरी से भरा हुआ बैग वापस मिलने के बाद निखिलेश कुमार सिन्हा और उनके परिजन बिसरख पुलिस का धन्यवाद करते हुए नहीं थक रहे हैं। निखिलेश कुमार सिन्हा एक एन.आर.आई है और लंदन में रहते हैं। उनकी पुत्री की शादी ए-202 समृद्धि ग्रैंड एवेन्यू आम्रपाली ग्रीन वैली, टेक जोन 4,ग्रेटर नोएडा वेस्ट पर होनी थी  और जब वे अपना सामान लेकर गौर सरोवर पोर्टिको होटल गौर सिटी 1 पर पहुंचे तो उनका गहनों से भरा बैग उबर कैब में ही छूट गया।   बैग में लगभग एक करोड़ के शादी से संबंधित समस्त गहने आदि थे बैग के गायब होने के बाद हड़कंप मच गया और उबर कैब की जब तलाश की गई तो वह वहां से जा चुका था।  

निखिलेश कुमार सिन्हा ने इसकी तत्काल सूचना कोतवाली बिसरख पुलिस को दी.  इस सूचना के आधार पर थाना बिसरख पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए संबंधित कैब के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर जांच करते हुए पता ट्रेस करने के लिए उबर के ऐप के गुरुग्राम कार्यालय में जाकर वाहन की लाइव लोकेशन प्राप्त की।   कैब लाइव लोकेशन लाल कुआं जनपद गाजियाबाद में मिलने के बाद कैब चालक को जब पकड़ कर पूछताछ की तो चालक ने बताया कि बैग पीछे की डिक्की में रखा हुआ था.  मुझे इसकी जानकारी नहीं थी। और  बैग में ताला लगा हुआ था.  

पुलिस  बैग  को लेकर कैब चालक के साथ थाना बिसरख पहुंची,  जहां पर निखिलेश कुमार सिन्हा और उनके परिजनों के सामने उस बैग को खोला गया तो उसमें समस्त ज्वेलरी जिनकी कीमत लगभग एक करोड़ पर है बैग में सुरक्षित पाई गई।   पुलिस ने बैग को निखिल कुमार सिन्हा को सुपुर्द कर दिया।   पुलिस की कार्रवाई की सभी सराहना कर रहे हैं।  

Related posts

गुरुग्राम: एक व्यापारी का अपहरण कर 20 लाख रूपए की मांग करने के तीन आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

Ajit Sinha

पलवल पुलिस में 13 हेड कॉस्टेबल को नव वर्ष पर मिला पदोन्नति का तोहफा, एसएसपी राजेश दुग्गल ने स्टार लगाकर दी बधाई ।

Ajit Sinha

दीपावली की रात घर में घुस कर गोली मार कर चार लोगों की हत्या करने वाले 4 आरोपित को किया अरेस्ट।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x