Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

ओल्ड फरीदाबाद नगर निगम के तोड़फोड़ दस्ते ने अवैध रूप से बनाई गई 12 दुकानों पर चलाया बुल्डोजर,ध्वस्त।  

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: ओल्ड फरीदाबाद नगर निगम के तोड़फोड़ दस्ते ने आज नहरपार इलाके में भारी तोड़ फोड़ की कार्रवाई को अंजाम दिया। आज इस कार्रवाई में ओल्ड फरीदाबाद नगर निगम ने  अवैध रूप से बनाई गई निर्माणधीन 12 दुकानों को दो अर्थमूभर मशीनों की सहायता से धवस्त कर दिया। आज का यह कार्रवाई भारी पुलिस बल के साए में अंजाम दिया गया हैं। 

ओल्ड जॉन के संयुक्त आयुक्त वीरेंद्र चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि ओल्ड फरीदाबाद नहरपार के कच्चा खेड़ी रोड पर अवैध रूप से 12 दुकानें बनाई गई थी जिससे रोकने के लिए कई बार नोटिस दी गई थी और साथ में कई बार चेतावनी भी दी थी। वावजूद इसके निर्माणकर्ता अपने अवैध निर्माण को रोकने के बजाए और तेजी बनाए जा रहे थे।

इस बीच नगर निगम ने कार्रवाई करने के लिए अपनी सारी  प्रक्रिया पूरी कर ली और  आज मंगलवार को दो अर्थमूभर मशीनों की सहायता से अवैध रूप से बनाई गई सभी के सभी 12 दुकानों को ध्वस्त कर दिया गया हैं।

इस कार्रवाई के दौरान डयूटी मजिस्टेट के रूप में वह स्वंय मौजूद थे जबकि तोड़फोड़ की देख रेख एसडीओ सुशील कुमार , डी. के. सोलंकी व बिल्डिंग इंस्पेक्टर मनीष सहरावत कर रहे थे हालांकि पुलिस बल का नेतृत्व खेड़ीपुल थाने के एसएचओ सुरेंद्र सिंह कर रहे थे। 

Related posts

फरीदाबाद : एक लड़की के साथ डियूटी के दौरान एक कंपनी में कंपनी के ही चार अधिकारीयों ने किया सामूहिक बलात्कार, केस दर्ज।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : शर्मनाक : क्राईम ब्रांच में तैनात एक सब इंस्पेक्टर ने पति से अय्याशी के लिए मांगी थी पत्नी, पुलिस हिरासत में खाया जहर, सीपी ने जांच के दिए आदेश

Ajit Sinha

फरीदाबाद : उद्योग एंव पर्यावरण मंत्री विपुल गोयल ने खेल परिसर एंव ग्रीन फील्ड कालोनी में करीब 3000 लोगों ने एक साथ किया योगा।

Ajit Sinha
error: Content is protected !!