Athrav – Online News Portal
चंडीगढ़ राजनीतिक हरियाणा

प्रधानमंत्री मोदी ने देश की जटिल समस्याओं को अपने मजबूत इरादों से सुलझाया : कैलाश विजयवर्गीय


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: अंबाला में पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी ने कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद किया। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मजबूत इरादों से पिछले 10 सालों में देश की जटिल से जटिल समस्याओं को भी सुलझाया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा का माहौल भाजपा के पक्ष में है और हरियाणा की जनता नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है। प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी ने भी मोदी और मनोहर सरकार की उपलब्धियों को जनता के सामने रखने का कार्यकर्ताओ से आह्वान किया। नायब सैनी ने कांग्रेस पर वार किया और कहा कि कांग्रेस को गरीबों के वोट से तो मतलब है, गरीबों की समस्याओं और दुखों से नहीं। इस सम्मेलन में कलस्टर प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद कृष्णलाल पंवार, हरियाणा चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक विधायक असीम गोयल, शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर,  प्रदेश महामंत्री डा. अर्चना गुप्ता, लोकसभा प्रभारी एवं पूर्व विधायक पवन सैनी आदि नेताओं ने कैलाश विजयवर्गीय और प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी का जोरदार स्वागत किया। यहां राष्ट्रीय महासचिव और प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को चुनावी मैदान में जीत के मंत्र भी दिए और हर बूथ जीतने के लिए मेहनत को बढ़ा देने का आह्वान भी किया।

रविवार को अंबाला की अनाजमंडी में अंबाला के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन किया गया जिसमें कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस प्रदेश की जनता को कंफ्यूज करने का प्रयास कर रही है, लेकिन सच्चाई यह है कि प्रदेश की जनता भाजपा के साथ है। सम्मेलन को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी ने भी संबोधित किया। राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने दस  सालों में जटिल से जटिल समस्याओं का समाधान किया है। करतारपुर कॉरिडोर का रास्ता खुलवाया, वहीं अफगानिस्तान में गुरुद्वारा पर हमला हुआ तब गुरूग्रंथ साहिब को सुरक्षित भारत लाने का काम मोदी सरकार ने किया। यूक्रेन-रूस युद्ध के दौरान यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों को सुरक्षित लाया गया। श्री विजयवर्गीय ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व का ही कमाल था कि भारतीय छात्रों को सुरक्षित लाने के दौरान रूस और यूक्रेन को युद्ध बंद करना पड़ा। विजयवर्गीय ने कहा कि मोदी सरकार ने एक झटके में जम्मू कश्मीर से धारा-370 को हटाया। प्रधानमंत्री मोदी के ही नेतृत्व में अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर बना और रामलला विराजमान हो गए। उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास प्रधानमंत्री मोदी को टारगेट बनाकर अनर्गल बातें करना ही रह गया है। विपक्ष के पास देश के विकास का कोई एजेंडा नहीं है। उन्होंने कहा कि 23 साल की राजनीति में नरेंद्र मोदी 13 साल मुख्यमंत्री रहे और अब 10 सालों से प्रधानमंत्री हैं, उन्होंने एक दिन की भी छुट्टी नहीं ली है। नरेंद्र मोदी देश के लिए जीते हैं और देश के लिए काम करते हैं। विजयवर्गीय ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि जब प्रधानमंत्री मोदी देश के लिए बिना रूके काम कर रहे हैं तो कार्यकर्ताओं का भी दायित्व बनता है कि वे देश के लिए अपना सर्वस्व दें और चुनाव में तीसरी बार भाजपा 400 पार के संकल्प के साथ मैदान में उतरें। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि 2014 से पहले पाकिस्तान जैसा देश भारत को आंखें दिखाता था और दूसरे देश भी पाकिस्तान के साथ खड़े दिखाई देते थे। जनता के आशीर्वाद से नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद भारत की पहचान ताकतवर भारत के रूप में हुई है। मोदी सरकार की कूटनीति और विदेश नीति का कमाल है कि जो देश कभी पाकिस्तान के साथ थे वे अब भारत का समर्थन करते हैं।

Related posts

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने आज कांग्रेस मुख्यालय दिल्ली में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में क्या कहा ,सुने लाइव वीडियो में

Ajit Sinha

हरियाणा में दोमुंहा सरकार है, जो दोनो मुंह से हरियाणा को लूट रही है – भूपेंद्र सिंह हुड्डा

Ajit Sinha

पश्चिम बंगाल की जनता ने विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी को जो मुख्य विपक्ष की जिम्मेवारी दी है-जे पी नडडा

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x