Athrav – Online News Portal
नोएडा राजनीतिक

यूपी की जनता के सामने समाजवादी पार्टी ही एक विकल्प,अब प्रदेश में सपा की सरकार बनेगी, 352 सीटें मिलेंगी-अबू आजमी

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट
सपा के वरिष्ठ नेता अबू आजमी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता के सामने समाजवादी पार्टी ही एक विकल्प है। अब प्रदेश में सपा की सरकार बनेगी। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में 352 सीटें सपा को मिलेंगी। सपा नेता अबू आजमी प्रदेश में परिवर्तन यात्रा शुरू कर रहे हैं। इससे पहले ग्रेटर नोएडा में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में अबू आजमी ने केंद्र व राज्य सरकार को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि किसान, युवा सहित सभी वर्ग परेशान हैं। सरकार की गलत नीतियों से महंगाई चरम पर है। जो लोग महंगाई कम करने का वादा करके सत्ता में आए थे, अब उन्हें महंगाई नहीं दिख रही है। झूठ बोल कर सत्ता में आए प्रधानमंत्री को चैलेंज करते हुए अबू आजमी ने कहा कि प्रेस कॉन्फ्रेंस करो और जनता को जवाब दो। मैंने आज तक देखा नहीं देश का सबसे बड़ा मालिक प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं करता है।

ग्रेटर नोएडा में मीडिया से बात करते हुए सपा के वरिष्ठ नेता अबू आजमी ने कहा कि इस देश सबसे बड़ी पार्टी किसानों की समाजवादी पार्टी है जितना काम समाजवादी पार्टी ने किया है इतना किसी ने नहीं किया, किसानों की हितैषी बनने का स्वांग रच रहे राहुल और प्रियंका क्या जानते हैं कि आलू कब होता है और कैसे होता है। अबू आजमी ने कहा कि मैं यह संदेश लेकर निकला हूं जो लोग इस देश में गंगा जमुनी तहजीब को खत्म करना चाहते हैं, उनको मैं यह संदेश देना चाहता हूं कि भले हम भूखे रह लेंगे लेकिन हम हिंदू मुस्लिम एकता को बरकरार रखेंगे उन्होंने कहा कि आजादी से लेकर अब तक मुसलमानों ने कभी भी अपना मुस्लिम नेता नहीं बनाया हिंदू नेताओं को वह मानते आ रहे हैं, आज भी चाहे कोई प्रचार ना करें फिर भी मेजोरिटी वोट मुलायम सिंह को मिलता है.

ओवैसी के प्रश्न पर अबू आजमी ने कहा कि मै इस आदमी को जानता ही नहीं तो इसके बारे में क्या बोलूं…

जो लोग भटक गए हैं और कहते हैं कि हमारा मुस्लिम लीडर होगा उन्हें मैं यह बता देना चाहता हूं यहां हिंदू मुस्लिम एकता चलेगी अगर उन्हें अपने लीडर बनाना है तो पाकिस्तान में चले जाएं उन्होंने कहा कि कुछ लोग मुसलमानों के ठेकेदार बन गए हैं। दरअसल वह भाजपा को जिताने के लिए मैदान में उतरते हैं। ऐसे लोगों से सावधान रहने की जरूरत है। आज उत्तर प्रदेश में सब नाराज हैं अबकी बार यूपी के किसान समाजवादी पार्टी और उसके एलायंस के साथ रहेगा इसलिए उनकी जमीन खिसक रही है इसलिए यह 100 सीटों पर किसी को खड़ा कर वोट लेना चाहते हैं.योगी के राज में कानून व्यवस्था पर टिप्पणी करते हुए अबू आजमी ने कहा कि सबको अच्छी तरह पता है कि क्या हो रहा है उत्तर प्रदेश में, आपने देखा नहीं मनीष नाम के व्यापारी को पुलिस ने उठाकर किस तरह मार दिया, ऐसी सैकड़ों मिसाल हैं आज देश में उत्तर प्रदेश की जो छवि बनती जा रही है लगता है की एक अनडिक्लेयर्ड इमरजेंसी लग गई है अगर एक पत्रकार बोल देता है कि स्कूल में नमक रोटी खाई जा रही है तो उसे जेल भेज दिया जाता है। अबू आजमी ने कहा कि उत्तर प्रदेश का यह हाल है कि किसान परेशान, नौजवान परेशान, और हिंदुत्व का बात करने वाले के राज में हिंदू भाइयों की लाशें गंगा जमुना में बही और कुत्ते खा रहे हैं। इससे बुरी बात और क्या हो सकती है इसीलिए अबू आजमी नाम का एक आदमी मुंबई से निकला बिना किसी को बोले हुए यहां आया है एक-एक आदमी से बोलने के लिए कि इस सरकार को हटाओ। उन्होंने दावा किया कि इस बार सपा विधानसभा चुनाव में 352 सीटें जीतेगी। यह संख्या बढ़ भी सकती है। उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार से प्रदेश की जनता तंग आ चुकी है। उसके सामने सिर्फ सपा ही विकल्प बचा है। यही कारण है कि प्रदेश में सपा की वापसी होगी। अबू आजमी ने प्रधानमंत्री को चैलेंज करते हुए कहा की अगर मां ने दूध पिलाया है तो प्रेस कॉन्फ्रेंस करो और जवाब दो मैंने आज तक देखा नहीं देश का सबसे बड़ा मालिक प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं करता है और प्रेस वालों को कहता है कि हम जो सवाल लेते हैं वही हमसे पूछो…

Related posts

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सीधे मेरा अपमान करते हैं-राहुल गांधी

Ajit Sinha

दिवाली से पहले बढ़ते प्रदूषण का स्तर ने एक बार फिर से खतरे की घंटी बजा दी जल रहा कूड़ा, बढ़ रहा वायु प्रदूषण

Ajit Sinha

हिंदू धर्म एवं हिंदुत्व को अपमानित करना कांग्रेस की सोच बन गई है-डा. संबित पात्रा

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x