Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

कंपनी के गार्डों ने एक शख्स को पकड़ कर कंपनी के एक कमरे ले गया और उसकी डंडों पीटकर कर हत्या कर दी,दो आरोपित अरेस्ट।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
गुरुग्राम: मारपीट करने व चोटें मारकर हत्या करने की सनसनी वारदातों को अंजाम देने वाले दो आरोपितों को अपराध शाखा, पालम विहार ने अरेस्ट किया हैं। आरोपितों  द्वारा मारपीट करने में इस्तेमाल किया गया 1 डंडा व 1 लोहे की पाईप पुलिस ने आरोपितों के कब्जा से बरामद  किए  हैं । ये खुलासा आज एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने अपने कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में किए हैं। 

एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि गत 11 अगस्त 2021 को सरकारी होस्पिटल सैक्टर-10 से थाना उद्योग विहार में एक सूचना शेर सिंह नाम का एक व्यक्ति लडाई-झगडे में घायल होकर हॉस्पिटल में दाखिल होने के सम्बंध में प्राप्त हुई। इस सूचना पर थाना उद्योग विहार की पुलिस टीम सरकारी हॉस्पिटल सैक्टर-10, गुरुग्राम पहुँची तो घायल शेर सिंह, निवासी सुजातगंज पाचतौर भगतपुर बदायु, उत्तर-प्रदेश को सफदरजंग होस्पीटल, नई दिल्ली रैफर किया जाना पाया गया। पुलिस टीम ने घायल के परिजनों से संपर्क किया तो उन्होंने पुलिस टीम को बताया कि शेर सिंह की घर पर ही मौत हो गई है। जिस पर पुलिस टीम मृतक के घर पर पहुँची जहां पर मृतक की पत्नी अन्नु , निवासी ग्राम सुजात गंज पचत्रौर थाना सहसवान जिला बदायूं (UP) वर्तमान पता छिप्पी कॉलोनी नजदीक कृष्णा मंदिर, गुरुग्राम ने एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि उसका  पति शेर सिंह गत 10 अगस्त- 2021 को दोपहार  के 3 बजे लंच करके घर से कम्पनी नंबर-365, फेस-4 उधोग विहार के लिए जा रहा था तो रास्ते में प्लाट नंबर-26 कम्पनी के गार्ड जो कम्पनी में तैनात था उसकी आवाज आई (इधर आ) इसके  पति ने कहा कि वह कम्पनी का काम करके वापस आएगा। इसका पति कम्पनी नंबर-365 से वापस लौटा तो प्लाट नंबर-26 कम्पनी के गार्ड ने आवाज दी जो गार्ड कम्पनी में मौजूद था और वहां दो लोग और भी थे वो लोग  उसके  पति को जबरदस्ती कम्पनी के अन्दर ले गए और जबरदस्ती पकडकर पीटना शुरु कर दिया। उसके पति के हाथों के नाखून भी उखाड दिए और पूरे शरीर पर नीले निशान भी पड़े हुए थे। उसके बाद उन्होंने उसके  पति को बहार फेंक दिया। सूचना पाकर वह  व उसका बेटा वहां पहुचें  और ये शेर सिंह को लेकर हॉस्पिटल गया जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया।

उनका कहना हैं कि इस शिकायत पर थाना उद्योग विहार में भारतीय दंड सहिंता की धारा 302, 34 IPC के तहत मुकदमा दर्ज  किया गया।इस मुकदमे में  तत्परता से कार्रवाई  करते हुए निरीक्षक जोगिन्द्र सिंह, प्रभारी अपराध शाखा पालम विहार की पुलिस टीम ने अपने गुप्त सूत्रों की सहायता से व अपनी समझबुझ से उपरोक्त मुकदमे में मारपीट करके हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपितों को कल  15 अगस्त 2021 को गुरुग्राम से ही अलग अलग स्थानों  से अरेस्ट कर लिया गया हैं। अरेस्ट किए गए आरोपितों के नाम  विक्रम ,निवासी गांव धीरनवास थाना सदर हिसार ,जिला हिसार हरियाणा हाल किराएदार कुलदीप यादव का मकान गांव डूंडाहेड़ा  जिला गुरुग्राम। (पालम विहार से अरेस्ट किया गया, सनोज कुमार , निवासी गांव अहलादपुर थाना करहल जिला मैनपुरी उत्तर प्रदेश हाल किराएदार सतीश यादव का मकान गांव मुल्लाहेड़ा गुरुग्राम। (गाँव डूंडाहेड़ा से अरेस्ट किया गया हैं। उनका कहना हैं कि आरोपितों ने पुलिस पूछताछ में बतलाया कि इस मुकदमे में मृतक द्वारा चोरी करने की नियत से कम्पनी में घुसने आशंका थी, जिसके कारण उन्होंने उसके साथ मार पीट की। मारपीट में लगी चोटों के कारण उसकी मौत हो गई। आरोपितों द्वारा मारपीट करने में प्रयोग किया गया 1 डंडा व 1 लोहे की पाईप पुलिस टीम ने इनके कब्जे से बरामद कर लिया गया हैं।  

Related posts

4 करोड़ के ऑफिस स्पेस को आधे रेट के प्रलोभन देकर दो करोड़ ठगने के एक आरोपित अरेस्ट, 70 लाख 40 हजार नकद बरामद।

Ajit Sinha

मुख्यमंत्री उड़न दस्ता फरीदाबाद की टीम ने आज हुक्का बार में मारा छापा 18 लड़के व 8 लड़कियां उड़ा रहे थे धुंआ-केस दर्ज।

Ajit Sinha

गुरुग्राम : गांव नाथुपुर में 25 वर्षीय महिला की हत्या के मामले में डीएलएफ फेस 3 की पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार, आरोपी पति फरार।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x