Athrav – Online News Portal
चंडीगढ़ राजनीतिक हरियाणा

हरियाणा की जनता भाजपा सरकार के विकसित हरियाणा बनाने के मिशन में जुड़ चुकी है : नायब सैनी


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
चंडीगढ़:करनाल रोड शो में मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि उमड़ा जनसैलाब भाजपा सरकार में लोगो के विश्वास और आकांक्षाओं का प्रतीक है। हरियाणा की जनता भाजपा सरकार के विकसित हरियाणा बनाने के मिशन में जुड़ चुकी है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के हर बूथ पर कमल खिलेगा। रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने पत्रकारों से भी बात की और कांग्रेस को भ्रष्टाचार के मामले में घेरा। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का रोड शो रघुनाथ नगर (इब्राहिम मंडी) से शुरू होकर रघुनाथ मंदिर चौक से वाया सदर बाजार, जवाहर मार्केट, नावल्टी चौक, दयालपुरा गेट, पुरानी जीटी रोड से पुरानी सब्जी मंडी पर संपन्न हुआ। जहां-जहां से रोड शो निकला लोगों ने मुख्यमंत्री पर फूल बरसाकर भव्य स्वागत किया। मुख्यमंत्री भी पूरे रास्ते लोगों पर फूलों की वर्षा करते रहे। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के साथ जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा, पूर्व महापौर रेनू बाला गुप्ता, पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक सुखिजा सहित अन्य प्रमुख नेता भी मौजूद रहे।

रोड शो के दौरान जगह-जगह मुख्यमंत्री ने लोगों से संवाद भी किया और हाथ जोड़कर भाजपा के लिए वोट देने की अपील की। रोड शो में कार्यकर्ताओं और आम लोगों के हाथों में भाजपा के झंडों ने माहौल को भाजपामय बना दिया। कार्यकर्ता मोदी, मनोहर और नायब सिंह सैनी जिंदाबाद, भारत माता के जयकारे लगाते हुए चलते रहे। रोड शो में उमड़ी भीड़ से गदगद सीएम सैनी ने कहा कि लोगों का उत्साह बता रहा है कि करनाल की सभी विधानसभाओं में 4 अक्टूबर को कमल खिलने जा रहा है।रोड शो में लोगों के जबरदस्त जोश और उत्साह को देखकर सीएम सैनी ने सभी लोगों का आभार जताते हुए कहा कि मैं आप लोगों से मिले प्यार और आत्मियता से अभिभूत हूं। मुख्यमंत्री ने कहा कि हरियाणा प्रदेश की जनता का समर्थन और आशीर्वाद दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं की मेहनत और जन आशीर्वाद से 4 अक्टूबर को भाजपा बड़े मैंडेट के साथ तीसरी बार सरकार बना रही है।

रोड शो के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि करनाल के लोगों से मैं बहुत प्यार और स्नेह करता हूं। करनाल के लोगों का भरपूर आशीर्वाद मेरे साथ है। करनाल की भूमि को प्रणाम करते हुए सीएम सैनी ने कहा कि मेरे लिए परम सौभाग्य की बात है कि करनाल के लोगों का खूब आशीर्वाद मिल रहा है और आगे भीमिलता रहेगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि 4 अक्टूबर को परिणाम भाजपा के पक्ष में आ रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हरियाणा के अंदर डबल इंजन की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार पीएम मोदी के साथ मिलकर हरियाणा के विकास की गति को और तेजी से बढ़ाते हुए विकसित भारत में अपनी प्रमुख भूमिका अदा करेगी। पत्रकार के सवाल पर सीएम सैनी ने कहा कि हमने प्रत्याशियों के नामों की सूची को केंद्रीय नेतृत्व के पास भेज दिया है। अब पॉर्लियामेंट बोर्ड प्रत्याशियों के नाम तय करेगा। उन्होंने कहा कि जो भी व्यक्ति कमल का फूल लेकर आएगा उसको हमारे कार्यकर्ता जिताने का काम करेंगे। हुड्डा पर ईडी की जांच के मामले को लेकर पूछे गए एक सवाल पर उन्होंने कहा कि जो भ्रष्टाचार में लिप्त होता है ईडी उसी पर कार्रवाई करती है। चुनाव लड़ने के एक सवाल पर सीएम सैनी ने हंसते हुए कहा कि चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है मैं करनाल से ही चुनाव लड़ूंगा।

Related posts

पूरा देश हमारे मेहनती वैज्ञानिकों, केमिस्ट एवं शोधकर्ताओं की योग्यता, दृढ़ निश्चय व अथक परिश्रम को नमन करता है-कांग्रेस -देखें वीडियो 

Ajit Sinha

हरियाणा सरकार ने आज 5 एचसीएस अधिकारियों के तबादले एंव नियुक्ति आदेश जारी किए हैं-लिस्ट पढ़े

Ajit Sinha

फरीदाबाद: कांग्रेसी नेताओं ने किया क्लर्कों व आशा वर्करों के धरने का समर्थन

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x