Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

पत्नी की सिर में पत्थर मार कर हत्या करने वाले पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार, चरित्र पर शक करता था। 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
गुरुग्राम: खिड़की दौला थाना पुलिस ने आज पत्नी की चरित्र पर शक करने और उसकी हत्या करने के जुर्म आरोपी पति को गिरफ्तार किया हैं। वारदात में इस्तेमाल की पत्थर को पुलिस ने आरोपी के निशानदेही पर बरामद किया गया हैं। आरोपी पति के खिलाफ बीते 19 फ़रवरी को थाना खिड़की दौला में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था।   
पुलिस के मुताबिक बीते 18 फ़रवरी को मृतका महिला अनुपमा देवी का झगड़ा रात तक़रीबन 10 बजे पति धर्मेंद्र से हुआ था और उसके सिर में पत्थर मार कर हत्या कर दी और अपने घर से फरार हो गया था। जांच के दौरान पुलिस को मालूम हुआ कि आरोपी पति का नाम धर्मेन्द्र निवासी गोपालपुर (काजुचक) थाना सरमैरा जिला नालन्दा,बिहार हैं।



इसके बाद आरोपी पति धर्मेंद्र के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। इस केस को गंभीरता से लेते हुए पुलिस की एक विशेष टीम गठित की गई। इसके बाद गठित की गई टीम ने ततपरता से कार्रवाई करते हुए आरोपी पति धर्मेंद्र को गिरफ्तार कर लिया और उसके निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल की गई पत्थर को बरामद कर लिया गया हैं। 

Related posts

फॉर्च्यूनर कार में भरकर हरियाणा से लाई जा रही 3 लाख की अंग्रेजी शराब आबकारी विभाग नेकी जब्त ,एक शराब तस्कर गिरफ्तार  

Ajit Sinha

टीवी की नागिन सुरभि चंदना ने रेड आउटफिट पहन नोरा फतेही के ‘साकी-साकी’ पर मचा दिया तहलका, वीडियो हुआ वायरल

Ajit Sinha

एसिड हमले के लिए दस साल की सजा, 10 हजार रूपए जुर्माना, ना देने पर 3 महीने का कैद बढ़ा दी, प्रोफेशनल इंवेस्टमेंट लीड टू कन्वेन्शन

Ajit Sinha
error: Content is protected !!