Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

पत्नी बार- बार उसे छोड़कर घर से चले जाने की बातें करती रहती थी, इसलिए उसने उसकी गला घोंटकर कर हत्या कर दी -गिरफ्तर।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
गुरुग्राम: जब भी शराब पीकर घर आता तो उसकी पत्नी उससे अक्सर झगड़ा किया करती थी, और बात-बात पर उसे छोड़कर घर से चले जाने की बातें किया करती थी, जो उसे ठीक नहीं लगती थी, इसलिए उसने जब वह विस्तार पर गहरी नींद में सो रही थी, तभी उसने तकिए से सबसे पहले उस का मुंह दबा दिया, जब वह बेहोश हो गई तो उसने उसकी गला दबा कर बेरहमी से हत्या कर दी, इस के बाद एक दुकान से प्लास्टिक कट्टे/बोर खरीदे और उसकी लाश को कट्टे/बोर में बंद कर दिया और थाना सेक्टर -53 क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रोहन मोटर्स के नजदीक फेंक दिया, और पुलिस बचने के लिए फरार हो गया। अब अपराध शाखा , सेक्टर 40 की टीम ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस प्रवक्ता ने आज जानकारी देते हुए बताया कि गत 18 अगस्त 2024 को थाना सेक्टर-53, गुरुग्राम में एक सूचना रोहन मोटर्स सेक्टर-52, गुरुग्राम के पास एक कट्टे/बोरे में किसी शव के होने के संबंध में प्राप्त हुई। सूचना पाकर थाना सेक्टर-53, गुरुग्राम की पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची। जहां पर कट्टे/बोरे में एक महिला का शव मिला। पुलिस टीम द्वारा फिंगरप्रिंट व सीन ऑफ क्राइम टीम से घटनास्थल का निरीक्षण करवाया गया तथा मृतका की पहचान के लिए शव को जिले के नागरिक अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया गया। घटनास्थल पर मौजूद रोहन मोटर्स के सुरक्षाकर्मी ने पुलिस को एक लिखित शिकायत के माध्यम से बताया कि वह  रोहन मोटर्स गेट के सामने से जगह खाली करवा रहा था, इसी दौरान उसको एक कट्टे/बोरे में बंधे किसी व्यक्ति का घुटना दिखाई दिया तो उसने पुलिस को सूचित कर दिया। पुलिस ने घटनास्थल पर आकर कट्टे/बोरे को चेक किया तो उसमें एक महिला का शव मिला जिसकी किसी ने हत्या करके फेंक दिया। प्राप्त शिकायत पर थाना सेक्टर-53, गुरुग्राम में संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

उनका कहना है कि कल बुधवार को पुलिस जांच के आधार  पर मृतका महिला के एक परिजन ने मृतका की पहचान *शैफाली सरकार निवासी गांव दुर्गापुर जिला मालदा (पश्चिम-बंगाल) उम्र-27 वर्ष* के रूप में कराई।अपराध शाखा ,सेक्टर -40 के इंचार्ज अमित कुमार की टीम ने कार्रवाई करते हुए उपरोक्त में एक आरोपित को कल बुधवार को वृंदावन, उत्तर-प्रदेश से गिरफ्तार करके इस ब्लाईंड मर्डर की गुत्थी को सुलझाने में बड़ी कामयाबी हासिल की। गिरफ्तार आरोपित का नाम *बिल्टू सरकार निवासी गांव दुर्गापुर जिला मालदा (पश्चिम-बंगाल) उम्र-32 वर्ष* है। पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि  मृतका, आरोपित  की पत्नी थी। आरोपित शराब पीने का आदि है जिस कारण आरोपित  तथा उसकी पत्नी (मृतका) में झगड़े होते रहते थे। जिससे परेशान होकर आरोपित  की पत्नी (मृतका) आरोपित को छोड़कर जाने की बात करती थी, जिसके कारण गत 17 अगस्त 2024 को आरोपित  ने तकिए से अपनी पत्नी का मुंह दबा दिया जिससे वह बेहोश हो गई, उसके बाद आरोपित  ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए उसने दुकान से एक सफेद रंग का कट्टा खरीदा। उस कट्टे में शव को डालकर वह  सेक्टर-52 में कूड़े की ट्रॉली में डालने के लिए अपनी स्कूटी पर ले गया लेकिन शव में वजन अधिक होने के कारण वह  शव को कूड़े वाली ट्रॉली में नहीं डाल पाया और शव को रोहन मोटर्स के पास ही  नीचे डाल दिया। इसके बाद वह  किराए का मकान खाली करके वृंदावन भाग गया तथा पुलिस से बचने के लिए उसने अपना  हुलिया बदलने के लिए अपने बाल भी कटवा लिए।आगमी पूछताछ व बरामदगी के लिए आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश करके पुलिस हिरासत रिमांड पर लिया जाएगा। अभियोग अनुसंधान जारी है। ReplyForwardAdd reaction

Related posts

गुरूग्राम को बनाया जाएगा मोतियाबिंद मुक्त जिला

Ajit Sinha

मॉर्निंग वॉक पर भाई-बहन के साथ निकली बीएससी की छात्रा का सरेआम अपहरण से मचा हड़कंप ,परिजनों ने लगाया जाम।

Ajit Sinha

मिलावटी शराब बनाने की चल रही फैक्ट्री का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार, सरकारी ठेके पर बेची जा रही थी मिलावटी शराब।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x