Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नोएडा

ताबड़तोड़ फायरिंग करके 10 साल पुराने दोस्त के शरीर को छल्ली करके मौत के घाट उतारने वाले तीन आरोपित पकड़े गए।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल स्टाफ उत्तरी जिला की टीम ने आज उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में हुए एक सनसनीखेज हत्याकांड में तीन आरोपितों को गिरफ्तार किए है। पुलिस ने इनके पास से दो सेमी -ऑटोमेटिक पिस्टल और 1 देशी पिस्तौल, .32 बोर के 6 कारतूस , 315 बोर के 2 जिंदा कारतूस , वारदात में इस्तेमाल की गई हुंडई वर्ना कार बरामद किए है। पुलिस की टीम ने एक सूचना के आधार पर जाल बिछा कर मजनू टीला, सिविल लाइन्स , दिल्ली के पास से पकड़े है। ये तीनों आरोपित थाना कासना गौतमबुद्ध नगर, उत्तर प्रदेश में एक हत्याकांड में वांछित थे। इनके खिलाफ थाना सिविल लाइंस , दिल्ली में एफआईआर नंबर-391 /24, दिनांक 20 अगस्त 2024 को शस्त्र अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

डीसीपी,नॉर्थ जिला मनोज कुमार मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपितों के नाम नितिन उम्र 25 वर्ष, शेखर उम्र 23 वर्ष और आकाश उर्फ़ अलीजान उम्र 25 वर्ष निवासी ग्राम लुक्सर , जिला गौतमबुद्ध नगर , उत्तर प्रदेश है। पूछताछ के दौरान, आरोपित नितिन ने खुलासा किया कि वह और मृतक विनय पिछले 10 वर्षों से दोस्त थे। एक आरओ प्लांट के कामकाज को लेकर उनके बीच अनबन हो गई। दिनांक 17 अगस्त 2024 को, उसने (नितिन) ने ग्राम लुक्सर, गौतम बुद्ध नगर, उत्तर प्रदेश में विनय पर पांच गोलियां/राउंड फायर किए थे और फिर अपनी हुंडई वर्ना कार का उपयोग करके अपने साथियों शेखर और आकाश उर्फ ​​अलीजान के साथ अपराध स्थल से भाग गया था। इस संबंध में,पुलिस स्टेशन कासना, जिला गौतमबुद्धनगर, उत्तरप्रदेश में एफआईआर संख्या 198/24,दिनांक 17.08.2024 धारा 3(5)/115 (2) /103(1) बीएनएस के तहत एक आपराधिक मामला दर्ज किया गया था। और इस एफआईआर में आरोपितों के नाम का उल्लेख किया गया था और यू.पी. पुलिस हरकत में थी और उनका पीछा कर रही थी. वे अपना केस लड़ने के लिए एक वकील नियुक्त करने के लिए दिल्ली आए थे, लेकिन इससे पहले ही सतर्क पुलिस टीम ने उन्हें पकड़ लिया। वे अपना केस लड़ने के लिए एक वकील नियुक्त करने के लिए दिल्ली आए थे, लेकिन इससे पहले ही सतर्क पुलिस टीम ने उन्हें पकड़ लिया। तीनों आरोपितों की गिरफ्तारी के संबंध में सूचना उनके स्तर पर मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई करने के लिए SHO/PS कासना, जिला गौतम बुद्ध नगर को सूचित कर दी गई है।

Related posts

प्रेमी के साथ मिल कर पति की हत्या करने लगा का आरोप, पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच में जुटी।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: चाकू से कातिलाना हमला करके छीना झपटी और लूट की वारदात को अंजाम देने के 4 आरोपित अरेस्ट।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: ग्रीन फिल्ड की प्रमुख समाजसेविका नूतन शर्मा व एडवोकेट अशोक अग्रवाल के संयुक्त प्रयास से जर्जर सरकारी स्कूल का पुनः निर्माण।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x