Athrav – Online News Portal
नोएडा

यमुना एक्सप्रेस वे और ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर विजुअलटी कम होने के कारण दो दर्जन गाड़ियां आपस में टकराई -देखें वीडियो 

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नॉएडा:ग्रेटर नोएडा यमुना एक्सप्रेसवे और ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर विजुअलटी कम होने के कारण एक के बाद एक लगभग दो दर्जन गाड़ियां आपस में टकरा गई। अलग-अलग हुए तीन हादसों में एक की मौत हो गई जबकि 4 से 5 लोग मामूली रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और रेस्क्यू कर वाहनों को एक्सप्रेस वे से हटाया और यातायात को सुचारु रुप से चालू किया गया। 

घने कोहरे के चलते विजुअलिटी पूरी तरीके से कम हो जाने से कुछ दूरी का दिखाई देना भी बंद हो गया था। जिसके चलते हादसे यमुना एक्सप्रेसवे और ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर अलग-अलग सड़क हादसों में दो दर्जन गाड़ियां आपस में टकरा गई। पहला हादसा यमुना एक्सप्रेस वे पर एक रोडवेज बस में पीछे से वैगनआर कार ने टक्कर मार दी, टक्कर इतनी जबरदस्त थी, कि वैगनआर कार के पूरी तरीके से परखच्चे उड़ गए। जिसके बाद एक के बाद एक कई वाहन आपस में टकराते हुए नजर आए। दूसरा हादसा ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर हुआ जहां दो कारें आपस में टकरा गई रिजल्ट लोगों ने के चलते ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर भी कई वाहन एक के बाद एक टकराते हुए नजर आए। 

तीसरा हादसा दनकौर कस्बे का है जहां एक बस ने ऑटो को टक्कर मार दी जिसमें ऑटो चालक की मौके पर ही मौत हो गई अलग-अलग हादसों में एक की मौत हो गई जबकि चार से पांच लोग मामूली रूप से घायल हो गए।सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा साथ ही यमुना एक्सप्रेसवे और ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर टकराए वाहनों को रेस्क्यू कर जमुना है और ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे से हटाया जिसके बाद यातायात को पूरी तरह से सुचारु रुप से चालू कर दिया गया है।

Related posts

यात्रियों को लेकर जा रही चलती टेंपो ट्रैवलर बस में लगी आग, यात्रियों के बस से कूद कर जान बचाई-देखें वीडियो

Ajit Sinha

आवारा कुत्तों का आतंक से परेशान सोसायटी के लोगों ने निकाला कैन्डल मार्च, किया प्रदर्शन – देखें वीडियो 

Ajit Sinha

सैलरी और कंपनी के उत्पीढ़न के खिलाफ लावा कंपनी के बाहर सैकड़ों कर्मचारी का विरोध प्रदर्शन

Ajit Sinha
error: Content is protected !!