Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

दोस्त ने घर छोड़ने के लिए कहा तो उसकी गला दबा कर हत्या कर दी, 20000 रूपए का इनामी आरोपित पकड़ा गया।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
गुरुग्राम:दोस्त ने घर छोड़ने से मना किया तो उसने उसे गंदी-गंदी गालियां देने लगा,और दोनों के बीच मार-पीट होने लगी, इस दौरान एक दोस्त की गला घोंटकर कर दूसरे दोस्त ने बड़े ही बेरहमी से हत्या कर दी,और मौके ए वारदात वाले स्थान से वह फरार हो गया। इस सनसनीखेज वारदात दिनांक 20 मई 2024 की है। इस संबंध में थाना डीएलएफ फेज-1 गुरुग्राम में कानून की सम्बंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। और फरार आरोपित पर पुलिस ने 20000 रूपए इनाम घोषित किया था। मरने वाले शख्स का नाम मिथिलेश है ,अब आरोपित को अपराध शाखा फेस –IV, गुरुग्राम की टीम ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने आज जानकारी देते हुए बताया कि दिनांक 14.05.2024 को पुलिस चौकी चकरपुर, गुरुग्राम में एक सूचना सेक्टर-28 बांध पार्क में एक व्यक्ति के मृत अवस्था में पड़े होने के संबंध में प्राप्त हुई। सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा  एफएसएल व सीन ऑफ क्राइम टीम से घटनास्थल का निरीक्षण करवाया गया। पुलिस टीम द्वारा मृतक की पहचान के लिए शव को जिले के नागरिक अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया गया। उनका कहना है कि दिनांक 20.05.2024 को थाना डीएलएफ फेज-1, गुरुग्राम से पुलिस चौकी चकरपुर, गुरुग्राम की पुलिस को एक सूचना थाना डीएलएफ फेज-1, गुरुग्राम क्षेत्र से एक व्यक्ति के लापता होने के संबंध में प्राप्त हुई। लापता हुए व्यक्ति के परिजनों को मृतक की पहचान के लिए बुलाया गया। लापता हुए व्यक्ति के परिजनों ने मृतक की पहचान *मिथिलेश सदाय (उम्र 28 वर्ष) निवासी गांव सहसपुर जिला मधुबनी, बिहार* के रूप में की गई। उनका कहना है कि दिनांक 28.05.2024 को मृतक मिथिलेश सदाय की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृतक की मौत गला दबाकर किया जाना ज्ञात होने पर सेक्टर-29, गुरुग्राम में हत्या से संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

उनका कहना है कि उपरोक्त मुकदमा में वारदात की संगीनता को मध्यनजर रखते हुए मुकदमा में *आरोपित की गिरफ्तारी के लिए गुरुग्राम पुलिस द्वारा 20 हजार रुपयों का ईनाम भी घोषित किया गया था। अपराध शाखा फेस -IV, गुरुग्राम  के इंचार्ज  संदीप कुमार की टीम द्वारा उपरोक्त मुकदमा में आरोपित  की पहचान के लिए विभिन्न सूचनाएं एकत्रित की गई जिनके परिणामस्वरूप कल बुधवार को लेजर वैली पार्किंग सैक्टर-29, गुरुग्राम से उपरोक्त मुकदमा में हत्या करने की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपित को गिरफ्तार करके इस ब्लाईंड मर्डर की गुत्थी को सुलझाने में बड़ी कामयाबी हासिल की है। गिरफ्तार आरोपित का नाम मुख्तार निवासी पोखर बस्ती फोरबेसगंज जिला अररिया(बिहार) उम्र-19 वर्ष* है। उनका कहना है कि पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि आरोपित तथा मृतक दोनों मजदूरी का काम करते है। और दोनों ही बिहार के रहने वाले है। उपरोक्त वारदात से लग भग 20 दिन पहले दोनों की मुलाकात गुरुग्राम में DLF फेस-I मेट्रो स्टेशन के पास हुई थी और दोनों की आपस मे दोस्ती हो गई। दिनांक 13.05.2024 को मृतक ने शराब पी हुई थी तथा मृतक आरोपित  को चकरपुर बांध सैक्टर-28 के पास मिला। मृतक ने आरोपित को घर पर छोड़ने के लिए कहा तो आरोपित ने मृतक को मना कर दिया। इस पर मृतक ने आरोपित के साथ गाली-गलौज की, जिसकी रंजिश में आरोपित  ने मृतक के गले पर पहले बंधे हुए रुमाल से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी तथा मृतक का मोबाइल फोन लेकर वहां से भाग गया। आगामी पूछताछ व बरामदगी के लिए आरोपित  को  न्यायालय में पेश करके पुलिस  रिमांड पर लिया जाएगा। मुकदमा  का अनुसंधान जारी है।

Related posts

गुरूग्राम के पालम विहार से द्वारका सेक्टर-21 तक मेट्रो क्नेक्टिविटी की योजना पर हुई चर्चा

Ajit Sinha

एनआईटी क्राइम ब्रांच की टीम ने आज एक अंतरराज्यीय चार पहिया लग्जरी वाहन चोर गिरोह का किया पर्दाफाश-4 पकड़े।

Ajit Sinha

नकली आईफोन बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश, सरगना समेत 3 अरेस्ट , 60 नकली फोन और 4.5 लाख नकदी बरामद

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x